खुशखबरी: कोरोना के टीके को लेकर PM Modi ने किया ये ऐलान

Samachar Jagat | Friday, 04 Dec 2020 02:10:24 PM
Good news: PM Modi announced about Corona vaccine

इंटरनेट डेस्क। देश में कोरोना वैक्सीन आने की उम्मीद कर रहे लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बड़ी खुशखबरी दी है। पीएम मोदी ने आज सर्वदलीय बैठक के दौरान ऐलान किया कि कोरोना का टीका अगले कुछ सप्ताह के भीतर आ जाएगा और वैज्ञानिकों से स्वीकृति मिलने के बाद देश में टीकाकरण अभियान प्रारम्भ कर दिया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि देशवासियों को कोरोना के टीके के लिए बहुत ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। सर्वदलीय बैठक के दौरान पीएम मोदी ने जानकारी दी कि विश्व में लगभग आठ टीके विकसित किए जा रहे हैं। ये सभी टीके परीक्षण के अलग-अलग दौर से गुजर रहे हैं। इन टीकों का विनिर्माण भारत में किया जाएगा। उन्होंने बताया कि भारत के तीन टीके भी परीक्षण के विभिन्न चरणों में हैं। 

पीएम मोदी ने बैठक के दौरान ये नहीं बताया कि यह टीका लोगों को कितने रुपए में मिलेगा। इस पर मोदी ने कहा कि  देश के सभी राज्यों के साथ विचार-विमर्श करने के बाद टीके की कीमत तय की जाएगी।   
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.