गोरखपुर: बेटी की है शादी और कांग्रेस नहीं दे रही ऑफिस का किराया, थाने पहुंचा मामला

Samachar Jagat | Saturday, 27 Nov 2021 12:25:27 PM
Gorakhpur: Daughter is to married and Congress is not paying office rent, matter reached police station

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक बुजुर्ग ने अपनी संपत्ति किराए पर दिए जाने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. राजमन राय का दावा है कि कांग्रेस ने कार्यालय स्थापित करने के लिए 2019 में उनका घर किराए पर लिया था। हालांकि कई माह से किराया नहीं देने से बकाया बढ़कर करीब 3 लाख 90 हजार रुपये हो गया है। शिकायत के मुताबिक 2 दिसंबर को उनकी पोती की शादी है। अभी भी कांग्रेस नेता उन पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

 

गोरखपुर के बुजुर्ग राजमन राय जी का किराया मत मारिए, दे दीजिए, नैतिकता नाम की कोई चीज़ बची है ? https://t.co/HYxZGaEzkB pic.twitter.com/6sP5dCxiLh

— Shalabh Mani Tripathi (@shalabhmani) November 10, 2021


 

शिकायत में कहा गया है, "उनकी टिप्पणी का मतलब है कि उनकी किराया देने की कोई योजना नहीं है।" राजमन राय के अनुसार, लल्लू के अनुरोध पर, उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय सिंह ने पार्टी को अपना घर दे दिया। उन्होंने राजघाट थाने में दर्ज अपने मामले में लल्लू और गोरखपुर जिला कलेक्टर निर्मला पासवान की पहचान प्रतिवादी के तौर पर की है. मीडिया अकाउंट्स के मुताबिक, मौखिक विवाद के बाद इस मुद्दे को पुलिस तक पहुंचाया गया था। इंस्पेक्टर राजघाट रणधीर मिश्रा ने सत्यापित किया कि शिकायत प्राप्त हो गई है। पीड़िता के मुताबिक उसने अपनी संपत्ति गोरखपुर कांग्रेस अध्यक्ष निर्मला पासवान को 15,000 रुपये प्रति माह पर किराए पर दी थी। दूसरी ओर निर्मला पासवान ने राजमन राय के आरोपों को खारिज कर दिया है. उनका दावा है कि किराए जैसी कोई चीज नहीं है।

वहीं शिकायत में कहा गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अब कहा है कि कोई समझौता नहीं हुआ है. मैंने उन्हें अपना घर सौंपा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संचार सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने पीड़िता का एक वीडियो राहुल गांधी को टैग करते हुए ट्वीट किया। 'गोरखपुर के बुजुर्ग राजमन राय जी का किराया मत दो, दान कर दो, नैतिकता नाम की कोई चीज बची है?' त्रिपाठी ने अपने ट्वीट में कहा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.