पेट्रोल-डीजल की कीमतें नियंत्रित करे सरकार: Former Congress President Rahul Gandhi

Samachar Jagat | Thursday, 31 Mar 2022 11:45:16 AM
Government should control the prices of petrol and diesel: Rahul Gandhi

नई  दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि की सीधी चोट गरीबों पर पड़ रही है और सरकार को जन हित में कीमतें तत्काल नियंत्रित करना चाहिए। श्री गांधी ने गुरुवार को संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी इस मुद्दे को संसद में भी उठा रही है लेकिन सरकार विपक्ष की इस मांग को नजरअंदाज कर रही है। उनका कहना था कि सरकार को पेट्रोल और डीजल की कीमतें तत्काल नियंत्रित करनी चाहिए।

कांग्रेस नेता ने कहा, हमारे कांग्रेस पार्टी के सांसद संसद में और अन्य नेता तथा कार्यकता पेट्रोल और डीजल की कीमतों मेंबढ़ोतरी के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले 10 दिनों में नौ बार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ाए गए और इसकी सीधी चोट गरीब लोगों पर पड़ रही है, इसलिए हमारी मांग है की बढती कीमतों को सरकार नियंत्रित करें और पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ाना बंद करें।उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ पूरे देश में लगातार प्रदर्शन करेगी। सरकार इस बढ़ोतरी से हज़ारों करोड़ रुपए कमा रही है। सरकार का सीधा फार्मूला है कि गरीबों की जेब से पैसे निकालो और अपना भंडार भरो। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.