Gujarat : सोमनाथ मंदिर के दर्शन और राजकोट में कारोबारियों से संवाद करेंगे केजरीवाल

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Jul 2022 09:15:18 AM
Gujarat : Kejriwal to visit Somnath temple and interact with businessmen in Rajkot

अहमदाबाद : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल गुजरात के अपने तीसरे दौरे में मंगलवार को सोमनाथ मंदिर में प्रार्थना करेंगे और राजकोट में व्यापारियों के साथ संवाद करेंगे। गुजरात में इस साल चुनाव होने हैं। आम आदमी आदमी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल सोमवार शाम को गुजरात पहुंचे।

वह राज्य के गीर सोमनाथ में भगवान सोमनाथ के मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे और इसके बाद राजकोट शहर में कारोबारियों के साथ संवाद करेंगे। इस महीने अहमदाबाद और सूरत के दौरे के बाद उनका ध्यान अब सौराष्ट्र क्षेत्र पर केंद्रित है। राज्य की 182 विधानसभा सीटों में से करीब 50 सीट इसी क्षेत्र से हैं। केजरीवाल ने तीन जुलाई को अहमदाबाद में नि:शुल्क बिजली के मामले पर राज्य के लोगों से बातचीत की थी।

बाद में उन्होंने वादा किया कि यदि 'आप’ गुजरात में सत्ता में आई, तो प्रति माह 300 यूनिट बिजली नि:शुल्क दी जाएगी। आप ने पंजाब में भी यही वादा किया था, जहां पार्टी ने हाल में सरकार बनाई थी। गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। 'आप’ स्वयं को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और विपक्षी दल क ांग्रेस के विकल्प के रूप में पेश कर रही है।
केजरीवाल ने दावा किया है कि गुजरात में क ांग्रेस की तुलना में आप के कार्यकर्ताओं का आधार काफी बढ़ा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.