ज्ञानवापी केस: 'मुसलमानों को अंदर नहीं आने देना चाहिए' : कटिहार

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 02:39:07 PM
Gyanvapi Case: “Muslim should not be allowed inside”: Katiyar

VARANASI: ज्ञानवापी मामला देश भर में ट्रेंड करने वाला नया हॉट टॉपिक है। हिंदू समुदाय का दावा है कि उन्हें ज्ञानवापी परिसर क्षेत्र में 'शिवलिंग' मिला जबकि मुस्लिम समुदाय का दावा है कि यह 'फव्वारा' है।

इधर-उधर हो रहे इस सब झमेले में भाजपा के तेजतर्रार नेता और पूर्व सांसद विनय कटियार ने कुछ बड़े बयान दिए। उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से यह मामला ज्ञानवापी के अंदर मुस्लिम समुदाय को आगे बढ़ा रहा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि यह जांचने के लिए कि यह 'शिवलिंग' है या 'फव्वारा' मुस्लिम समुदाय के एक व्यक्ति ने इस पर आरी चलाई, वह अब पुलिस हिरासत में है।


 
विनय कटियार ने कहा कि शिवलिंग को काटने की कोशिश करने वाले युवक को सजा मिलनी चाहिए। वह यह भी चाहता था कि भगवान के शिवलिंग की सुरक्षा बढ़ाई जाए और वहां मिले सबूतों से छेड़छाड़ न की जाए।

विनय कटियार से एटीएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी की टिप्पणियों के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा कि ओवैसी का दिमाग खराब हो गया है, उन्हें देश से बाहर निकाल दिया जाना चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.