Hardcore Crime In Jaipur City : कोरोनाकाल के बीच लोगों का संयम टूट रहा...जयपुर के प्रताप नगर में दिल दहला देने वाली घटना में पति ने पत्नी और 13 महीने के मासूम को उतारा मौत के घाट, फिर खुद झूल गया फांसी के फंदे पर..!

Samachar Jagat | Friday, 30 Apr 2021 11:22:58 AM
Hardcore Crime In Jaipur City: People's sobriety broke out in the middle of the coronary, in the heartbreaking incident in Jaipur's Pratap Nagar, the husband shot the wife and the 13-month-old innocent to death, then swung herself to death. !

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में गुरुवार को कोरोनाकाल के बीच एक दिल दहला देने वाली घटना ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। यहां राजधानी जयपुर के प्रताप नगर में एक युवा शिक्षक ने घरेलू विवाद के बाद अपनी पत्नी और 13 महीने के बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी फिर खुद ने फांसी लगाकर आत्महत्या का कदम उठा लिया। प्रताप नगर में पिछले वर्ष यूनिक टावर नामक बिल्डिंग में भी ऐसी ही एक बेहद खौफनाक हत्या को अंजाम दिया गया था। मामले के बाद आसपास के लोग इस घटना को सुनकर सन्न रह गए। 

प्रतापनगर थाना पुलिस के अनुसार, मृतक गिर्राज मीणा पेशे से सरकारी शिक्षक था। वह राजस्थान के बूंदी जिले में केंद्रीय विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात था। वहीं उसकी पत्नी समिता मीणा जयपुर में केंद्रीय विद्यालय में शिक्षक थी। कोरोनाकाल और ग्रीष्मकालीन अवकाश के चलते दोनों जयपुर के प्रतापनगर में ही किराए से रह रहे थे।

बताया जाता है कि समिता के मामा के लड़के की शादी थी जिसके लिए समिता का पिता उसे लेने के लिए जयपुर आये थे, लेकिन गिर्राज ने उसे भेजने से मना कर दिया और उस दिन से ही दोनों के बीच में विवाद शुरू हो गया। समिता के साथ ही उसकी छोटी बहन दिव्या भी इसी मकान में रहती थी। जो अपने मामा के लड़के की शादी में शामिल होने पिता के साथ चली गई थी। 

पिता और बहन के लौटने के बाद ही विवाद के बाद गुस्से में आकर पति ने पहले पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी फिर खुद उसने फांसी लगाकर जान दे दी। समिता के पिता शाम से ही गिर्राज और समिता को लगातार फोन कर रहे थे, लेकिन दोनों की ओर से कोई जवाब नहीं मिलने के बाद मकान मालिक को जब फोन किया तो वारदात का खुलासा हुआ। घटना के बाद तुरंत ही मकान मालिक ने ही पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर वारदात की सूचना दी। प्रताप नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.