हरदोई में 50 रूपये के लिये किशोर की हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 08 Aug 2020 05:03:41 PM
hardoi in  Kishore for 50 rupees killed

हरदोई। उत्तर प्रदेश में हरदोई के साड़ी क्षेत्र में दो किशोरों के बीच में 50 रुपए की उधारी को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि एक ने दूसरे पर चाकू से वार कर दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया की सांडी के पीडतियाह गांव के रहने वाले शैलेन्द्र शुक्ल के बेटे आकाश शुक्ला(17) ने अपने गांव के ही श्रीकृष्ण कुमार के पुत्र शिवाकांत प्रजापति को कुछ दिन पहले 50 रुपए दिए थे। उन्होने बताया कि आकाश शुक्ला से शिवाकांत प्रजापति से उधार लिए 50 रुपए मांगे। इस बात को लेकर शुक्रवार रात पहले दोनों में बहस हुई और फिर आपस में मारपीट होने लगी।

मारपीट के दौरान शिवाकांत ने चाकू से आकाश शुक्ला के शरीर पर कई वार किए। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आकाश खून से लहूलुहान होकर बेदम सडक़ पर गिर गया। आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी पाकर के बाद परिवार के लोग आकाश को लेकर जिला अस्पताल लेकर आये।

चाकू के हमले से बुरी तरह घायल आकाश का अत्यधिक खून बह जाने के कारण अस्पताल पहुंचने पर मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी शिवाकांत के खिलाफ तहरीर लेकर उसकी तलाश शुरू कर दी है।(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.