जनता का पैसा उत्सवों पर बर्बाद कर रही हरियाणा सरकार : अभय चौटाला

Samachar Jagat | Friday, 20 Mar 2020 04:19:53 PM
Haryana government wasting public money on festivals: Abhay Chautala

चंडीगढ , इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) नेता व विधायक अभय चौटाला ने आज हरियाणा सरकार की सक्षम हरियाणा योजना के तहत 2० जुलाई को 'विश्व युवा दिवस’ पर कौशल विकास रोजगार देने में अव्वल रहने वालों को सम्मानित किए जाने की घोषणा की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि सरकार जनता का पैसा उत्सवों पर बर्बाद कर रही है।



loading...

श्री चौटाला ने यहां जारी बयान में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार सरकारी पैसे के बल पर कभी जयंती उत्सव तो कभी भ्रष्टाचार उन्मूलन दिवस मनाती है।

उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकार का कहना है कि रोजगार पोर्टल के साथ एक लाख सत्रह हजार 'सक्षम' युवाओं को जोड़ा जाएगा जिससे उनको रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे परंतु दूसरी तरफ सरकार स्वास्थ्य विभाग में 65०० चौकीदारों की छंटनी की जा रही है, पंचकूला नगर निगम में भी 258 कर्मचारियों की नौकरियों पर कुल्हाड़ी चलाने के लिए तैयार है और 1775 होमगार्ड कर्मचारियों की नौकरियों पर काले बादल छाए हुए हैं।

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.