पत्नी से बहुत प्यार करता था फौजी, उसे अकेला नहीं छोड़ना चाहता था, बस इसीलिये पहले पत्नी को गोली मारी फिर खुद को उड़ा लिया..हरियाणा का ये दिल दहला देने वाला मामला पढ़ें

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Mar 2021 12:16:29 PM
He loved his wife very much, did not want to leave her alone, that's why he shot the wife first and then shot herself ... Read this heart-wrenching case of Haryana

इंटरनेट डेस्क। हरियाणा के सोनीपत में एक दिल दहला देने वाले मामले में एक रिटायर्ड फौजी ने पहले अपनी पत्नी को गोली मार दी फिर खुदने आत्महत्या कर ली। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के सुसाइड नोट को पढ़कर होश उड़ गए। फौजी ने सुसाइड नोट में लिखा था कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है इसीलिए उसे अकेला नहीं छोड़ सकता। बस इसीलिये दोनों जीवन को अलविदा कह रहे हैं।

घटना के वक्त पति-पत्नी अकेले ही घर पर थे। बेटा अंकित कहीं बाहर गया था। जब वह करीब चार बजे घर लौट कर आया तो इस घटना का खुलासा हो सका। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और फिर वहां तलाशी में एक सुसाइड नोट भी मिला।

बताया जा रहा है कि जनवीर सेना से रिटायर होने के बाद रेलवे में नौकरी कर रहे थे। उनका मकान गांव के बाहरी हिस्से में है। रिटायर फौजी ने लाइसेंसी बंदूक से पहले पत्नी के सिर में गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। जब बेटा घर पहुंचा तो देखा कि मुख्य दरवाजा बंद है। दरवाजा तोड़कर वह किसी तरह से अंदर पहुंचा तो कमरे के हालात देख कर उसके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.