स्वास्थ्य मंत्री मांडविया ने एम्स में मनमोहन सिह से मुलाकात कर सेहत का हाल जाना

Samachar Jagat | Thursday, 14 Oct 2021 11:36:01 AM
Health Minister Mandaviya met Manmohan Singh at AIIMS to know about his health



नयी दिल्ली| केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिह से बृहस्पतिवार को मुलाकात की और उनकी सेहत का हाल जाना।
बुखार के बाद कमजोरी की शिकायत के चलते उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा, “सिह की स्थिति स्थिर है।”
मांडविया ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिह से एम्स, नयी दिल्ली में मुलाकात की और उनकी सेहत का हाल जाना। स्वास्थ्य मंत्री ने सिह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।
डॉक्टर ने बताया कि 89 वर्षीय पूर्व प्रधानमंत्री को एम्स के कार्डियो-न्यूरो केंद्र के निजी वार्ड में बुधवार को भर्ती कराया गया था और वह डॉक्टर नीतीश नाइक के नेतृत्व में ह्रदय रोग विशेषज्ञों की टीम की देख-रेख में हैं।
सिह को सोमवार को बुखार आ गया था और वह उससे उबर भी गए थे लेकिन उन्हें कमजोरी महसूस होने लगी थी और केवल तरल चीजों का सेवन कर पा रहे थे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.