Weather: अगले 4 दिनों में कई राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में भारी बारिश के आसार, और जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

Samachar Jagat | Monday, 05 Sep 2022 11:28:04 AM
Heavy rain expected in many states and union territories in the next 4 days, read the full news to know more

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के नवीनतम पूर्वानुमान के अनुसार कई राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों (UTs) में अगले चार दिनों में भारी बारिश होगी। पूर्वोत्तर राज्यों में मंगलवार तक अलग-अलग जगहों पर भारी बारिश और गरज-चमक के साथ व्यापक बारिश देखने को मिलेगी। अगले कुछ दिनों में ओडिशा, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की संभावना है। इस सप्ताह दक्षिणी भागों में भारी बारिश के साथ कुछ हिस्सों में भारी बारिश देखने को मिलेगी।

हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश (पूर्वी), छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के कुछ हिस्सों में सोमवार को भारी बारिश की संभावना है। अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, तेलंगाना, कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, पुडुचेरी, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह और लक्षद्वीप के अलग-अलग इलाकों में भी भारी बारिश का अनुमान है।

मंगलवार (6 सितंबर) को, केरल और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में भारी से बहुत भारी बारिश होगी। जबकि पूर्वी एमपी, छत्तीसगढ़, ओडिशा, एपी, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, तेलंगाना, कर्नाटक, लक्षद्वीप, तमिलनाडु और पुडुचेरी, त्रिपुरा के अलग-अलग हिस्सों में भी भारी बारिश की संभावना है।  ।

केरल और अंडमान द्वीप समूह में बुधवार (7 सितंबर) और गुरुवार (8 सितंबर) को भी ऐसा ही मौसम बना रहेगा। छत्तीसगढ़, ओडिशा, तेलंगाना, कर्नाटक और तमिलनाडु और पुडुचेरी में बुधवार और गुरुवार को अलग-अलग जगहों पर भारी बारिश होगी। गुजरात और मध्य महाराष्ट्र में भी 8 सितंबर को भारी बारिश होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.