Himachal Pradesh : राहुल ने हिमाचल प्रदेश में हुई बस दुर्घटना पर दुख जताया

Samachar Jagat | Monday, 04 Jul 2022 01:02:56 PM
 Himachal Pradesh : Rahul expressed grief over the bus accident in Himachal Pradesh

नयी दिल्ली | कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुई बस दुर्घटना पर दुख जताया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने फ़ेसबुक पोस्ट में कहा, ''हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुए भयानक बस हादसे में बच्चों सहित स्थानीय लोगों की मृत्यु की ख़बर बेहद दु:खद है। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं और दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं। मैं शोकाकुल परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं प्रकट करता हूं।’’

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने ट्वीट किया, ''कुल्लू-हिमाचल प्रदेश में हुए भीषण सड़क हादसे में स्कूली बच्चों समेत स्थानीय लोगों की मृत्यु की खबर सुनकर मन को भारी दुख पहुंचा। परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें। मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।’’ कुल्लू के स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि जिले के जंगला गांव में सुबह करीब साढ़े आठ बजे एक निजी बस के खड्ड में गिर जाने से कुछ स्कूली बच्चों समेत 16 लोगों की मौत हो गई । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.