गृह मंत्री अमित शाह आज अयोध्या में

Samachar Jagat | Friday, 31 Dec 2021 11:27:29 AM
Home Minister Amit Shah in Ayodhya today

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रचार अभियान को आगे बढ़ाते हुये केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज अयोध्या में जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा की ओर से शुक्रवार को जारी शाह के कार्यक्रम के मुताबिक गृह मंत्री अयोध्या में दोपहर जनसभा को संबोधित करने से पहले रामजन्म भूमि जाकर रामलला के दर्शन करेंगे। शाह, सुबह साढे  दस बजे हनुमान गढी  जाने के बाद श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र में निर्माणाधीन राम मंदिर जायेंगे।

इसके बाद 12 बजे शाह अयोध्या में जनसभा को संबोधित करेंगे। अयोध्या के अलावा आज वह संत कबीरनगर और बरेली में भी भाजपा के प्रचार अभियान में शिरकत करेंगे।

इस कड़ी में शाह संत कबीरनगर में दोपहर 2 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह बरेली में शाम चार बजे कुतुबखाना चौराहा से पटेल चौक तक रोड शो में शिरकत करेंगे। शाह बरेली में ही रात्रि विश्राम करेंगे। इसके पहले शाम सात बजे उन्होंने पार्टी के नेताओं की एक बैठक बुलायी है। जिसमें वह आगामी चुनाव की रणनीति पर पार्टी नेताओं के साथ चर्चा करेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.