Horoscope of August 16 : सूर्य देव की कृपा से चमकेगा इन राशियों का भाग्य

Samachar Jagat | Saturday, 15 Aug 2020 04:14:38 PM
Horoscope of August 16

इंटरनेट डेस्क। 16 अगस्त 2020 को रविवार है। इस दिन ग्रहों के राजा सूर्य देव की कुछ राशियों पर कृपा बनी रहेगी। आज हम रविवार का राशिफल बताने जा रहे हैं जिसे पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण के आधार पर निकाला गया है। 

1.मेष: जातकों के पारिवार के लोगों से संबंध अच्छे बनेंगे। भाग्य का साथ रहेगा। जिस भी काम को करेंगे वह आसानी से पूरा हो जाएगा। 

2. वृषभ: व्यापार के हिसाब से दिन अच्छा रहेगा। नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं। जातकों को अनावश्यक विवाद में पडऩे से बचना होगा। राजनीति से जुड़े जातकों को सफलता मिल सकती है। 

3. मिथुन: आर्थिक मामले के सुलझने के योग बन रहे हैं। सुख सुविधा पर खर्च बढ़ सकता है। इच्छानुसार काम मिलने से मन खुश रहेगा। 

4. कर्क: अन्य लोगों के साथ वैचारिक मतभेद दूर हो सकते हैं। जातकों को अपने मन की बात बताने का मौका मिल सकेगा। कारोबार में नए सौदे फायदेमंद रहेंगे। 

5. सिंह: जातकों की उन्नति से विरोधी को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। राजनीति के कारण विरोधी नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे। 

6. धनु: जातक अपने रुके हुए कार्य को पूरा करने के लिए अपनी ओर से हरसंभवन कोशिश करेंगे। जीवन साथी का रविवार को पूरा साथ मिलेगा। 

7. मकर: इस राशि के जातकों को नई योजनाओं में पूंजी निवेश करने से पहले अच्छी प्रकार से सोच विचार करना होगा। नए संपर्क से ख्याति में इजाफा हो सकता है। जातकों के कारोबार में विस्तार हो सकता है। 

8. कुम्भ: नया काम शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह लेना फायदेमंद साबित होगा। जातकों को पढ़ाई के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है।

9. मीन: आर्थिक मामलों के हिसाब से दिन अच्छा रहेगा। जातकों के नए संपर्क स्थापित होने के योग बन रहे हैं। नजदीकी लोग के साथ दूरियां बन सकती है। 

10. कन्या: जातकों के सामाजिक वर्चस्व में इजाफा होने के योग बन रहे हैं। सुखद यात्रा के योग बन रहे हैं। लोग तनाव महसूस कर सकते हैं।

11. तुला: कारोबार के हिसाब से दिन अच्छा रहेगा। कारोबार में नई तकनीक का प्रयोग लाभकारी साबित होगा। धन मिलने मेें हो रही रुकावट दूर होने के योग बन रह रहे हैं। 

12. वृश्चिक: जातकों के लिए धन पाप्ति के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। माता के स्वास्थ की चिंता भी जातकों को रहेगी। दोस्तों के साथ किसी जरूरी मसले पर चर्चा होने के योग भी बन रहे हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.