Aurangabad में नक्सलियों के ठिकाने से भारी मात्रा में हथियार बरामद

Samachar Jagat | Saturday, 25 Jun 2022 10:34:16 AM
Huge amount of arms recovered from Naxalites hideout in Aurangabad

औरंगाबाद : बिहार के नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले में नक्सली गतिविधियों को नियंत्रित करने के लिए ज़लिा पुलिस और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 205 कोबरा बटालियन की ओर से चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत भारी मात्रा में हथियार और गोली- बारूद बरामद किया गया है ।

पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र एवं कोबरा बटालियन 205 के कमांडेंट कैलाश ने शनिवार को यहां बताया कि जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के लंगुराही-पचरुखिया जंगल में नक्सलियों के कई ठिकानों पर छापेमारी के दौरान हथियार ,गोली तथा अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि नक्सलियों द्बारा सुरक्षाबलों पर हमला करने की तैयारी की जा रही थी, जिसे छापेमारी से उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया गया। हालांकि इस दौरान पुलिस की भनक लगते ही नक्सली मौके से फरार हो गए। श्री मिश्र ने बताया कि नक्सलियों के ठिकाने से 01 एसएलआर, 257 कारतूस , 01 बोल्ट एक्शन राइफल, 03 एसएलआर मैगजीन, बोल्ट एक्शन मैगजीन 01, 01 पिस्टल, 01 देसी बंदूक, 02 एमुनेशन पाउच, दवा, नक्सल सामग्री, एक प्रेशर आइइडी, तीन कमांड सीरिज आइइडी, इलेक्ट्रिक वायर समेत अन्य सामग्री बरामद किया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.