Crime News: पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर की पत्नी और प्रेमी की हत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Dec 2021 11:42:54 AM
Husband along with girlfriend killed wife and lover

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी में एक चौंकाने वाली हत्या की घटना सामने आई है. जहां एक शख्स ने पहले अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी की हत्या की और 20 दिन बाद उसकी पत्नी के प्रेमी की भी हत्या कर दी. युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। देहरादून पुलिस के मुताबिक सनसनीखेज मामला तब सामने आया जब अरमान नाम के शख्स की गुमशुदगी की रिपोर्ट सेलाकुई थाने में दर्ज कराई गई. पुलिस ने अरमान की तलाशी ली तो एक संदिग्ध से पूछताछ के बाद पूरा मामला सामने आया।

दरअसल, अरमान की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके मामा के कहने पर 3 दिसंबर को दर्ज कराई गई थी. जांच के बाद पुलिस ने शक के आधार पर मुशीर अली नाम के शख्स से पूछताछ की। फिर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। अपराधी मुशीर ने बताया कि उसने न सिर्फ अरमान की हत्या की बल्कि करीब 20 दिन पहले उसकी पत्नी की भी हत्या की.


 
दरअसल, पूरा मामला अवैध संबंध का है. मुशीर अली ने पुलिस को बताया कि अरमान के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। इसी को लेकर उसने पहले अपनी प्रेमिका के साथ अपनी पत्नी की हत्या करवा दी और उसके शव को हरिद्वार के एक सुनसान स्थान पर झाड़ियों में फेंक दिया. देहरादून के एसएसपी जनमजय खंडूरी ने कहा कि अपराधी ने अपनी पत्नी की हत्या के रहस्य को रोकने के लिए कुछ दिनों बाद अपनी पत्नी के प्रेमी अरमान को भी मौत के घाट उतार दिया। अब पुलिस जल्द ही अपराधी को रिमांड पर लेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.