बीमार पत्नी को पति ने ज़िंदा दफनाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 06 Dec 2019 09:48:19 AM
Husband buried sick wife alive, police arrested

पणजी। उत्तरी गोवा के एक निवासी को अपनी बीमार पत्नी को कथित तौर पर ज़िंदा दफनाकर उसकी हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि तुकाराम शेटगांवकर (46) ने अपनी बीमार पत्नी तन्वी (44) को बिचोलिम तालुक के नरवेम गांव में तिल्लारी सिंचाई परियोजना के निर्माण स्थल पर कथित रूप से ज़िंदा दफना दिया था।

आरोपी को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि कुछ श्रमिकों ने महिला का शव बरामद किया। आरोपी ने श्रमिकों को उस स्थल पर काम करने से रोका था, जहां उसने पीडि़ता को बुधवार को दफनाया था। अधिकारी ने बताया कि आरोपी छोटे-मोटे काम करके आजीविका कमाता था।

उसने अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या कर दी क्योंकि वह उसके इलाज पर होने वाला खर्च वहन नहीं कर पा रहा था। उन्होंने बताया कि बिचोलिम पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 302 (हत्या) और 201 (अपराध के सबूत छुपाने) के तहत मामला दर्ज किया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.