समान नागरिक संहिता आएगी तो मुसलमानों के अधिकार छीन लिए जाएंगे: Hassan

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Dec 2021 11:30:48 AM
''If Uniform civil code comes, rights of Muslims will be snatched away'': Hassan

मुरादाबाद : सपा सांसद डॉ. एस.टी. हसन ने एक बार फिर बयान दिया है. दरअसल वह अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. अब इस बार भी उनका एक बयान चर्चा में है. दरअसल, डॉ. एसटी हसन ने अल्लाह से मुसलमानों के साथ रहने का वादा किया था। इस बीच सांसद ने कहा कि अगर समान नागरिक संहिता कानून आता है तो मुसलमानों के अधिकार खत्म हो जाएंगे.

दरअसल, पिछले रविवार को शहर में एक समारोह में सपा सांसद डॉ. एस.टी. हसन ने कहा, "विधानसभा चुनाव आ रहे हैं। अल्लाह के लिए, आपसे अनुरोध है कि आप चुनावों में विभाजन न करें। आपका उद्देश्य भाजपा को हराना है। भाजपा ने देश में आंतरिक स्थिति खराब कर दी है। साथ ही, उन्होंने कहा समान नागरिक संहिता, "भाजपा देश के मुसलमानों को मजदूर के रूप में रखना चाहती है। समान नागरिक संहिता बहुत जल्द आने वाली है। मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड खत्म हो जाएगा। अनुच्छेद 30 और 29 समाप्त हो जाएंगे। यदि समान नागरिक संहिता कानून आता है, तो मुसलमानों के अधिकार समाप्त हो जाएंगे। '


 
उन्होंने आगे कहा, ''इस कानून के आने के बाद आप दोबारा शादी नहीं कर पाएंगे. मुस्लिम शिक्षण संस्थानों में 50 फीसदी मुसलमान पढ़ाई का अधिकार खो देंगे. अगर आप चुनाव में बंटे तो नतीजे घातक होंगे.' ' तो आओ मिलकर बीजेपी को हराएं। उन्होंने डिप्टी सीएम केशव मौर्य को दिमागी बीमारी से पीड़ित बताया। आप सभी को बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है बल्कि सपा सांसद पहले भी अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.