Happy Birthday PM Modi: अगर आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्म दिन की बधाई देना चाहते है तो पढ़े ये खबर

Samachar Jagat | Saturday, 17 Sep 2022 12:33:46 PM
If you want to congratulate Prime Minister Narendra Modi on his birthday, then read this news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार 17 सितंबर को 72 साल के हो गए। जनता के बीच एक बेहद लोकप्रिय नेता, पीएम मोदी को हर साल उनके जन्मदिन पर बड़ी संख्या में उनके अनुयायी और देशवासी शुभकामनाएं देते हैं। पीएम को शुभकामनाएं भेजने का सबसे अच्छे  माध्यमों में से एक नमो ऐप है। 2022 में पीएम के जन्मदिन पर लोग रिकॉर्ड किए गए वीडियो संदेशों, फोटो और 'gifts of service' सहित कुछ अन्य विशेष तरीकों के माध्यम से अपनी शुभकामनाएं भेज सकते हैं। पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देना चाहते हैं? तो फॉलो करें ये स्टेप्स

वीडियो/फोटो मैसेज: नमो एप की मदद से लोग वीडियो मैसेज रिकॉर्ड कर सकते हैं। वे एक फोटो भी खींच सकते हैं जिसे सीधे ऐप पर अपलोड किया जा सकता है। इस साल पीएम मोदी के जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए विशेष मॉड्यूल भी हैं। लोग एक व्यक्तिगत ई-कार्ड भेज सकते हैं जहां वे अपने पूरे परिवार को शामिल कर सकते हैं और ऐप पर इच्छाओं को अपलोड करने से पहले अपना संदेश जोड़ सकते हैं। लोग एक से अधिक ई-कार्ड भेज सकते हैं।

 पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर श्रद्धांजलि देने का एक और तरीका अनोखा  'Gift of Service' है। ऐप के इंटरैक्टिव और उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस का उपयोग करके सभी प्रतिज्ञाओं को रिकॉर्ड किया जाएगा। प्रतिज्ञा उपयोगकर्ता टीबी मुक्त भारत, 'Life: Pro-Planet People', रक्तदान, अग्रणी डिजिटल इंडिया, स्वच्छ भारत, वोकल फॉर लोकल टू बी आत्म निर्भर, एक भारत श्रेष्ठ भारत और कैच द रेन में से चुन सकते हैं।

पीएम के जीवन पर शार्ट वीडियो: नमो ऐप पीएम मोदी के जीवन पर एक वर्चुअल  एग्जीबिशन पेश करता है। लोग पीएम के जीवन से उन क्षणों को चुन सकते हैं। जिन्हें तब एक शार्ट वीडियो के रूप में बनाया जा सकता है और सोशल मीडिया पर ऐप के माध्यम से साझा किया जा सकता है। डोनेशंस: ऐप उनकी पसंद की किसी भी पहल के लिए 05 रुपये से 100 रुपये की सीमा में सूक्ष्म दान भी प्रदान करता है। इनमें स्वच्छ भारत मिशन, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ और किसान सेवा शामिल हैं।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.