इमरान का उमर को फिर से मंत्री बनाने का इरादा

Samachar Jagat | Sunday, 21 Apr 2019 03:05:12 PM
Imran intention to make Umar again

इस्लामाबाद। प्रधानमंत्री इमरान खान पूर्व वित्त मंत्री असद उमर को फिर से अपनी कैबिनेट में शामिल करने को इच्छुक हैं तथा उनका मानना है कि इससे उनके मंत्रिमंडल को काफी फायदा होगा। खान ने शनिवार को बानी गाला में एक बैठक के दौरान पूर्व वित्त मंत्री के कार्यों की काफी सराहना की और उन्हें अच्छा व्यक्ति बताते हुए कहा कि वह फिर से उन्हें कैबिनेट में शामिल होने के लिए कहेंगें।

श्रीलंका में चर्च और होटलों में धमाके, 100 लोगों की मौत, 450 घायल

गौरतलब है कि उमर ने गुरुवार को वित्त मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की थी। शमा टीवी ने खान के हवाले से कहा कि उन्होंने पार्टी नेताओं से कहा कि सरकार में कोई भी स्थाई पद नहीं होता या तो आप लोगों के लिए काम करते हैं या तो फिर आप घर लौट जाते हैं।

प्रधानमंत्री ने खैबर पख्तूनखवा और पंजाब के मुख्यमंत्रियों के काम पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि दोनों अपने पदों पर बने रहेंगे। खान ने कहा कि देश अभी काफी मुश्किल हालात से गुजर रहा है तथा हमें इस पर नियंत्रण की जरूरत है।

भोपाल गैस त्रासदी 20वीं सदी की सबसे बड़ी औद्योगिक दुर्घटनाओं में से एक : संरा रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था के स्थिर होते ही सब कुछ ठीक हो जाएगा। उन्होंने नये वित्तीय सलाहकार हाफीज शेख और नये रेल मंत्री शेख राशीद की भी सराहना की। उन्होंने स्वास्थ्य सलाहकार डा. जफरूल्लाह मिर्जा को देश में दवाओं के दाम घटाने का भी आदेश दिया। बैठक में विपक्ष की आलोचना का सरकार की ओर से मजबूती से जवाब देने का निर्णय लिया गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.