REET Exam : भीलवाड़ा में रीट परीक्षा में देरी पहुंचने वाले परीक्षार्थियों को नहीं मिला प्रवेश

Samachar Jagat | Saturday, 23 Jul 2022 11:58:04 AM
In Bhilwara, the candidates who arrived late in the REET exam did not get admission

भीलवाड़ा  |  राजस्थान के भीलवाड़ा में आज अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) शुरू हुई और निर्धारित समय से देरी से पहुंचने वाले परीक्षार्थियों को प्रवेश नहीं दिया गया। दो दिन चलने वाली रीट परीक्षा के पहले दिन शुक्रवार को सुबह नौ बजे बाद किसी भी परीक्षार्थी को प्रवेश नहीं दिया गया। कई परीक्षार्थी नौ बजे बाद पहुंचे लेकिन किसी को प्रवेश नहीं मिला।। एक परीक्षा केंद्र पर एक महिला अभ्यर्थी पांच मिनट देरी से पहुंची तो उसे रोक दिया गया। वह बूंदाबांदी होने का हवाला देते हुए प्रवेश के लिए खूब आग्रह किया लेकिन मैन गेट पर मौजूद गार्ड ने उसकी एक नहीं सुनी ।

इससे पूर्व सभी परीक्षार्थियों को जांच के बाद परीक्षा केंद्र पर प्रवेश दिया गया। कुछ परीक्षार्थी परीक्षा केंद्र में प्रवेश के बाद फोटोकॉपी कराने के लिए दौड़ लगाते दिखे।राउमावि राजेंद्र मार्ग के प्रिसीपल डॉ. श्यामलाल खटीक ने बताया कि 23 व 24 जुलाई को दो दिन दो पारियों में परीक्षा होगी। हर पारी में 552 परीक्षार्थी पंजीकृत हैं। आज पहली पारी में परीक्षार्थियों की तीन स्तरीय जांच करने के बाद ही परीक्षा कक्ष में प्रवेश दिया गया। परीक्षा सुबह 10 से दोपहर 12.30 बजे तक होगी।रीट परीक्षा के लिए भीलवाड़ा जिले में 23 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। इन पर दो दिन में चार पारियों में करीब 30 हजार परीक्षार्थियों के आने की संभावना है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.