कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल राव ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनावों को लेकर तारीख की घोषणा की, 21 अगस्त से इतने तारीख के बीच होगा नये अध्यक्ष का फैसला ?

Samachar Jagat | Saturday, 16 Oct 2021 05:24:30 PM
In the meeting of the Congress Working Committee, Congress General Secretary KC Venugopal Rao announced the date for the elections for the post of Congress President, the decision of the new president will be between August 21 and this date?

इंटरनेट डेस्क। नई दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में आज शनिवार को पार्टी की कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया। सीडब्ल्यूसी की बैठक में कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल राव ने पार्टी में लंबे समय से चल रहे अध्यक्ष पद पर मंथन के बीच आज कहा कि कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष का चुनाव 21 अगस्त 2022 से 20 सितंबर 2022 के बीच होगा। 

 

Election of the AICC president will be held between 21st August 2022 and 20th September 2022: Congress general secretary KC Venugopal

— ANI (@ANI) October 16, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, कांग्रेस महासचिव वेणुगोपाल राव ने सीडब्ल्यूसी बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हम ऊपर से नीचे तक एक व्यापक प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिए जा रहे हैं। सभी स्तरों पर कार्यकर्ताओं और नेताओं को पार्टी की विचारधाराओं, नीतियों, एक कांग्रेस कार्यकर्ता की अपेक्षाओं, जमीनी स्तर पर संदेश, चुनाव एमजीएमटी, वर्तमान सरकार की विफलता और प्रचार का मुकाबला करने में प्रशिक्षित किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि हमने 3 प्रस्ताव पारित किए है। पहला राजनीतिक स्थिति पर, दूसरा मुद्रास्फीति पर और तीसरा तीव्र कृषि संकट और भारत के किसानों पर शैतानी हमलों पर है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.