''कोरोना संकट के दौर में डाटा के साथ नहीं खेलना चाहिये, गलत जानकारी-उपद्रव करने से मरने वाला पुनर्जीवित नहीं होगा, मौतों की संख्या पर बहस का कोई मतलब नहीं''..और क्या बोले सीएम खट्टर?

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Apr 2021 01:20:56 PM

इंटरनेट डेस्क। कोरोना के बढ़ते हुए मामलों के बीच देशभर में दहशत फैली हुई है। इसी बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मनोहर लाल खट्टर ने कोरोना को लेकर फैलाई जा रही फेक न्यूज और गलत डाटा को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि संकट के इस दौर में हमें डाटा के साथ नहीं खेलना चाहिये।

 

#WATCH | Haryana CM Manohar Lal Khattar says, "Iss sankat (#COVID19) mein humko data ke saath nahi khelna hai. We should focus on seeing how people can recover. The dead won't resurrect with furore over it. There is no point in a debate over the number of deaths..." (26.04) pic.twitter.com/27Kh9k0r6c — ANI (@ANI) April 27, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, कल सोमवार को को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राज्य में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि देश इस समय संकट के दौर से गुजर रहा है। और कुछ लोग नकारात्मक खबरें फैला रहे हैं। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि संकट के दौर में उन्हें डाटा के साथ नहीं खेलना चाहिये। उन्होंने कहा कि इस दौरान हमें इस पर फोकस करना चाहिये कि हम कोरोना संक्रमितों की रिकवरी के लिए क्या कर सकते हैं।

खट्टर ने कहा कि कोरोना से मरने वाले इस तरह के उपद्रव से पुनर्जीवित नहीं होंगे। इसलिये मौतों की संख्या पर बहस का कोई मतलब नहीं है। विपक्ष और अन्य लोगों को इससे बचना होगा तभी हम इस माहमारी पर विजय हासिल कर पाएंगे।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.