वारदात : दिल्ली में 'स्पेशल-26' मूवी से इंस्पायर होकर लूट की बड़ी वारदात को दिया अंजाम, फर्जी CBI अधिकारी बनकर लूटेरे ले गए 36 लाख

Samachar Jagat | Sunday, 28 Mar 2021 03:30:35 PM
Incident: Inspire from 'Special-26' movie in Delhi results in big robbery incident, looted 36 lakh as fake CBI officer

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली के पीतमपुरा पुलिस थाने में लूट का एक बड़ा मामला सामने आया है। पुलिस ने लूट के इस मामले में पांच लोगों की गैंग का पर्दाफाश करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में सबसे खास बात ये रही कि गैंग के सदस्य बॉलीवुड मूवी स्पेशल 26 की तर्ज पर लूट की वारदातों को अंजाम तक पहुंचाते थे। मामले में सामने आया है कि गैंग ने नकली सीबीआई अधिकारी बनकर एक डॉक्टर के यहां से 36 लाख के रुपये, सोने के गहने और विदेशी मुद्रा लूट ली।

 

Delhi Police arrested a gang of robbers who formed the gang after watching the movie 'Special 26' to target call centres. 3 laptops, one i-pad, one DLSR camera, 3 luxury watches, robbed clothes and vehicle used in the commission of crime recovered: Delhi Police pic.twitter.com/FWipdbT5S5 — ANI (@ANI) March 28, 2021

दिल्ली पुलिस ने साथ ही गिरफ्त में आए गैंग के सदस्यों से तीन लैपटॉप, एक आईपैड, एक डीएलएसआर कैमरा, तीन लग्जरी घड़ियां, महंगे कपड़े और वाहन जब्त किए हैं। पुलिस ने बताया कि गैंग में शामिल सभी लोग स्पेशल 26 मूवी की स्टाइल से इंस्पायर हुए हैं और दिल्ली के आसपास व दूरदराज के इलाकों में लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

दिल्ली पुलिस ने गिरफ्त में आए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी कई वारदातों में शामिल रहे हैं।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.