बिहार में क्राइम की बढ़ती घटनाएं बच्चों को इस दलदल में घसीट रहीं, 16 साल का किशोर स्कूल में लेकर पहुंचा पिस्टल, पुलिस ने हिरासत में लिया फिर किशोर सुधार गृह भेज दिया

Samachar Jagat | Thursday, 07 Oct 2021 10:28:01 AM
Increasing incidents of crime in Bihar dragged children into this swamp, a 16-year-old teenager reached school with a pistol, was taken into custody by the police and then sent to a juvenile correctional home.

इंटरनेट डेस्क। बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। वहीं इन आपराधिक घटनाओं के कारण अब बच्चे भी क्राइम करने से नहीं चूक रहे हैं। बिहार में पिस्टल रखना भी आम बात हो गई है। एक ताजा मामले में एक स्कूली बच्चे को स्कूल में पिस्टल ले जाने पर हिरासत में ले लिया गया। हालांकि बच्चे की उम्र देखते हुए उसे किशोर सुधार गृह भेज दिया गया है। बच्चे की उम्र 16 साल है और वो अपने स्कूल में पिस्टल के साथ पकड़ा गया है। 

 

Bihar | A 16-yr-old student of a govt school was detained by police for carrying a pistol to school in Katra, Muzaffarpur dist on Oct 5, currently lodged at a juvenile correctional home, say police

We're questioning him to gather more info: MK Panday, Dy SP East, Muzaffarpur pic.twitter.com/BamQqPtS4C

— ANI (@ANI) October 7, 2021

एएऩआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कटरा में 5 अक्टूबर को एक सरकारी स्कूल के 16 वर्षीय छात्र को स्कूल में पिस्तौल ले जाने के आरोप में हिरासत में लिया गया था, जो वर्तमान में एक किशोर सुधार गृह में बंद है। 

मुजफ्फरपुर पुलिस के डिप्टी एसपी एमके पांडे ने बताया कि अधिक जानकारी जुटाने के लिए हम उनसे पूछताछ कर रहे हैं कि आखिर वो स्कूल में क्यों पिस्टल लेकर पहुंचा था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.