Indore: एक्स बॉयफ्रेंड ने लड़की के साथ की ऐसी हरकत जिससे उसके दोनों पैरों पर प्लास्टर !

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 09:36:40 AM
Indore: Ex-boyfriend performs such act with a girl that plastered both her legs

इंदौर: मध्य प्रदेश के केंद्र इंदौर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जी हाँ, दरअसल यहां एक लड़की को बेरहमी से पीटा गया है. इतना ही नहीं लड़की के शरीर के कई हिस्सों को भी धारदार हथियारों से काट दिया गया है. अब उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि ''पुलिस ने घटना के 36 घंटे बाद तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.''

मामले का आरोपी लड़की का एक्स ब्वॉयफ्रेंड बताया जा रहा है। पीड़ित परिवार का कहना है कि जब उन्होंने आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा से गुहार लगाई तो उन्होंने फौरन सांवर पुलिस से मामले में पीड़िता की मदद करने को कहा. साथ ही उन्होंने महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ हो रहे अपराधों को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई करने के लिए अधिकारियों को विशेष निर्देश दिए. अब लड़की के परिवार वालों का कहना है कि उनकी बेटी और आरोपी पिछले दो साल से दोस्त थे. कुछ समय पहले दोनों के बीच अनबन हो गई थी, जिससे उनकी बेटी लड़के से दूर हो गई थी।


करीब तीन दिन पहले आरोपी अपने कुछ साथियों के साथ उसके घर आया और दुष्कर्म करने लगा। मामला इतना बढ़ गया कि आरोपी ने अपनी बेटी के पैर में धारदार हथियार से कई वार किए और उसकी एड़ी और उंगलियां काट दीं। इससे पूरे घर में खून फैल गया और लड़की के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस मामले में डॉक्टर ने कहा, ''लड़की के पैर की उंगलियां और एड़ियां पूरी तरह से कट गई हैं. अब उसके दोनों पैरों पर प्लास्टर कर दिया गया है और घाव भरने के लिए दवाएं दी जा रही हैं।'' पुलिस अब मामले में आरोपी की तलाश कर रही है और पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.