International Award : ऊर्जा और पर्यावरण संरक्षण के लिए पीएम मोदी की प्रतिबद्धता को दुनिया ने सराहा, फिर मिलने जा रहा एक और इंटरनेशनल अवॉर्ड !

Samachar Jagat | Saturday, 27 Feb 2021 11:41:29 AM
International Award: Sarara, PM Modi's commitment to energy and environmental protection, the world is going to get another international award again!

इंटरनेट डेस्क। दुनियाभर में लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कंधे पर एक और वैश्विक सितारा लगने वाला है। प्रधानमंत्री मोदी को एक और अंतरराष्ट्रीय सम्मान मिलने जा रहा है। अगले हफ्ते एक वार्षिक अंतरराष्ट्रीय ऊर्जा सम्मेलन के दौरान पीएम मोदी को सेरावीक वैश्विक ऊर्जा और पर्यावरण नेतृत्व पुरस्कार से नवाजा नवाजा जाएगा।

न्यूज एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऊर्जा और पर्यावरण के क्षेत्र में स्थिरता के प्रति प्रतिबद्धता दर्शाने के लिए सम्मान मिलेगा। अंतरराष्ट्रीय ऊर्जा सम्मेलन के आयोजक आईएचएस मार्किट ने बताया कि सम्मेलन एक से पांच मार्च के बीच कोरोना के कारण इस बार वर्चुअली आयोजित किया जाएगा। यह इस इंटरनेशनल अवॉर्ड का 39वां संस्करण होगा। इस दौरान प्रधानमंत्री कार्यक्रम को संबोधित भी करेंगे।

सम्मेलन में प्रमुख वक्ताओं में जलवायु परिवर्तन पर विशेष अमेरिकी राजदूत जॉन केरी, बिल और मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के सह-अध्यक्ष और ब्रेकथ्रू एनर्जी के संस्थापक बिल गेट्स और सऊदी अरामको के सीईओ अमीन नासर शामिल हैं। आईएचएस मार्किट के वाइस चेयरमैन और कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष डेनियल येरगिन ने कहा कि हम भारत के प्रधानमंत्री मोदी को सुनने को उत्सुक हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.