IPL2021 : इस बार यदि RCB को IPL का खिताब जीतना है तो इस खिलाड़ी पर लगाना होगा दांव?, पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने दी टीम को सलाह

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Feb 2021 02:49:24 PM
IPL2021: This time if RCB has to win IPL title, then this player will have to bet ?, former captain Gautam Gambhir advised team

इंटरनेट डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को होगी। अब तक आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीत पाने वाली रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलौर को इस नीलामी में कई खिलाड़ी खरीदने होंगे। दो बार केकेआर को खिताब दिला चुके पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने आरसीबी को ग्लेन मैक्सवेल पर दांव लगाने की सलाह दी है।

गंभीर का मानना है कि मैक्सवेल को टीम में शामिल करने से बल्लेबाजी विभाग में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स पर दबाव कम हो जाएगा। गंभीर ने कहा कि आरसीबी ग्लेन मैक्सवेल जैसे किसी खिलाड़ी को रखना चाहेंगे क्योंकि उन्हें विराट कोहली और एबी डिविलियर्स पर से दबाव कम करना होगा।

गंभीर ने कोहली को ओपनर की भूमिका में देखने की इच्छा भी जाहिर की है। पूर्व कप्तान ने कहा, कोहली का पारी का आगाज करना अच्छा रहेगा। वह देवदत्त पड्डिकल के साथ पारी की शुरुआत करेंगे और फिर उनके पास एबी डिविलियर्स हैं। आप मैक्सवेल जैसा एक्स फैक्टर चाहोगे जो चिन्नास्वामी स्टेडियम पर प्रभाव छोड़ सकता है।

गंभीर ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब उमेश यादव, काइल जेमीसन और क्रिस मौरिस को चुन सकता है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपना भारतीय गेंदबाजी विभाग मजबूत करना होगा। गंभीर ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब अपनी भारतीय गेंदबाजी को मजबूत कर सकते हैं क्योंकि मोहम्मद शमी को छोड़कर उनके पास कोई अन्य भरोसेमंद गेंदबाज नहीं है।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.