जम्मू कश्मीर के बारामूला में हिरासत में लिया गया जैश आतंकवादी, मिले हथियार

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Apr 2022 11:26:46 AM
Jaish Terrorist detained in Jammu Kashmir’s Baramulla, Weapons Found

जम्मू और कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला के पट्टन जिले में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों को राइफल और गोला-बारूद के साथ पकड़ा गया, भारतीय सेना ने मंगलवार को घोषणा की।

"हंजीविउरा पट्टन में जंगी दुकानों के साथ दो से तीन आतंकवादियों की आवाजाही के संबंध में सुबह से सूचना मिलने के बाद, बारामूला पुलिस, 29 राष्ट्रीय राइफल्स के नेतृत्व में एक संयुक्त अभियान में हंजीविउरा बाला पट्टन बारामूला रोड मोड़ पर एक मोबाइल वाहन चेक पोस्ट स्थापित किया गया था। आरआर), और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ), एक मोबाइल वाहन चेक पोस्ट हंजीविउरा बाला पट्टन बारामूल पर स्थापित किया गया था।


 
भारतीय सेना के अनुसार, जैश के दो आतंकवादी, आकिब मोहम्मद मीर (27) और दानिश आह डार (25) (दोनों सोपोर से) को दो पिस्तौल, गोला-बारूद और हथगोले के साथ पकड़ा गया था।

उन्होंने कहा, "उनके कब्जे से सेना ने दो चीनी पिस्तौल, दो पिस्तौल मैग, दस गोला बारूद पिस्तौल और दो चीनी ग्रेनेड बरामद किए हैं।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.