Jammu and Kashmir : कुपवाड़ा में लश्कर के तीन आतंकवादी ढेर

Samachar Jagat | Thursday, 26 May 2022 09:09:24 AM
Jammu and Kashmir: Three Lashkar terrorists killed in Kupwara

श्रीनगर : केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के निकट सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों को मार गिराया। कुपवाड़ा के जुमागुंड में सेना और पुलिस द्बारा घुसपैठ कर रहे आतंकवादियों को रोकने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक ने  ट्वीट  किया,''मारे गए तीनों आतंकवादी प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयबा से जुड़े हैं। तीनों की पहचान की जा रही है। हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।''

इससे पहले पुलिस ने कहा था कि कुपवाड़ा पुलिस द्बारा जुमागुंड गांव में आतंकवादियों की घुसपैठ के प्रयास के संबंध में मिली सूचना के आधार पर अभियान शुरू किया गया था। पिछले एक हफ्ते में कुपवाड़ा में घुसपैठ की यह दूसरी कोशिश है, जिसे नाकाम कर दिया गया है। बारामूला में जैश-ए-मोहम्मद के तीन पाकिस्तानी आतंकवादियों के मारे जाने के एक दिन बाद कुपवाड़ा मुठभेड़ शुरू हुई।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.