J&K : श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार के विरोध में किया प्रदर्शन, बोलीं - राज्य में आतंकवाद और उग्रवाद के नाम पर आम लोगों को मारा जा रहा

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 02:20:36 PM
JandK : In Srinagar, former Jammu and Kashmir CM Mehbooba Mufti protested against the central government, said - Common people are being killed in the name of terrorism and extremism in the state.

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी पार्टी की चीफ महबूबा मुफ्ती राज्य में लगातार मुस्लिमों की आवाज उठा रही हैं। मुफ्ती ने आज बुधवार को केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में भाग लिया और केंद्र सरकार द्वारा राज्य में लगाये गये मिलिट्री राज का विरोध किया। मुफ्ती ने कहा कि आतंकवाद और उग्रवाद के नाम पर राज्य में आम लोगों की हत्या की जा रही है। सेना द्वारा कई आम नागरिकों को निशाना बनाया गया है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में आज मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में उतरी पूर्व सीएम मुफ्ती ने कहा कि किसी को नहीं पता कि आतंकवादी मारे जा रहे हैं या आम नागरिक। राज्य में तीन लोगों को हाल ही में मार गिराया गया। 

कश्मीर की पूर्व सीएम मुफ्ती ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा उन तीन लोगों के शव भी उनके परिवारों को नहीं दिये गए हैं। आम लोग होते हुए भी उन्हें जबरन मिलिटेंट्स कहा जा रहा है। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.