जौनपुर: बस और टैंकर की टक्कर, 12 यात्री घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Aug 2020 05:31:06 PM
 Jaunpur: bus and tanker collision, 12 passengers injured

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर के सिकरारा क्षेत्र में जौनपुर- प्रयागराज मार्ग पर आनापुर गांव के मोड़ पर बुधवार को एक रोडवेज की बस और टैंकर के आमने- सामने हुई टक्कर में एक महिला कांस्टेबल और परिचालक समेत 12 यात्री घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गोरखपुर बस स्टाप से जौनपुर डिपो की बस मंगलवार रात 11 बजे प्रयागराज के लिए निकली। बस में 26 लोग सवार थे। सुबह साढ़े सात बजे आनापुर गांव के पास सामने से तेज रफ्तार से आ रही एक टैंकर अनियंत्रित होकर बस से जा टकराई।

टक्कर इतना जोरदार था कि बस के परखच्चे उड़ गए। उन्होंने बताया कि बस मेंं सवार कुशीनगर पडरौना के नरकटिया बाजार गांव के मन्नू कुमार, रंजीत कुमार, कुशीनगर जिले के कुबेर के निवासी चन्द्रभान सिंह व उनकी पत्नी शकुंतला देवी, पुत्र परविंदर कुमार, कुशीनगर के ही राजू पटेल पुत्र राम मिलन पटेल, जनार्दन पुत्र नगीना पटेल, आजमगढ़ जिले के ठेकमा बरदह गांव की महिला सिपाही माया देवी जो कि फतेहपुर में तैनात है।

परिचालक अरुण कुमार यादव, चालक धौहरजा दूबे, गोरखपुर जिले के पीपीगंज थाना क्षेत्र के निवासी शेषमणि व पथरा बाजार पिपराइच निवासी प्रमोद कुमार मौर्य घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिये मछलीशहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। टैंकर का चालक फरार हो गया। पुलिस ने टैंकर को कब्जे में ले लिया है। (एजेंसी) 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.