'JDU MLA ने की मेरे पति की हत्या' शिकायत लेकर पब्लिक कोर्ट पहुंची महिला

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Sep 2021 10:58:46 AM
'JDU MLA killed my husband,' woman reaches Public court with complaint

पटना: बिहार के वाल्मीकि नगर की एक महिला ने सोमवार को जदयू विधायक रिंकू सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता कुमुद वर्मा सोमवार को पटना में आयोजित नीतीश कुमार के जनता दरबार में पहुंचे. उन्होंने आरोप लगाया कि वाल्मीकि नगर से जदयू विधायक रिंकू सिंह इस साल फरवरी में अपने पति दयानंद वर्मा की हत्या में शामिल थी, लेकिन बिहार पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया।

उनकी शिकायत सुनने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने तुरंत उन्हें डीजीपी एसके सिंघल से संपर्क करने को कहा। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि डीजीपी मामले की जांच करेंगे। मृतक की पत्नी कुमुद वर्मा के लिखित पत्र पर नौरंगिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. दयानंद वर्मा की 14 फरवरी को बाघा शहर के सिरिसिया चौक पर समर्थकों से बातचीत के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।


 
पुलिस ने बताया कि बाइक सवार दो बदमाश वहां आए और उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. दयानंद को चार गोलियां लगी और संभागीय अस्पताल बाघा में उसकी मौत हो गई। दयानंद वर्मा बाघा और आसपास के जिलों में राजनेता होने के साथ-साथ ठेकेदार भी थे। उसकी हत्या के पीछे विवाद हो सकता है। तब से रिंकू सिंह और उसके दो साथी फरार हैं।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.