झांसी:शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की छह बाइकें बरामद

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 03:01:16 PM
Jhansi: Vicious vehicle thief arrested, six stolen bikes recovered

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी के चिरगांव थाना पुलिस ने क्षेत्र में सक्रिय एक शाति वाहन चोर को गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से चोरी की छह बाइकें भी बरामद की गयीं हैं। यहां पुलिस लाइन में इस बारे में पत्रकारों को शुक्रवार को जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नैपाल सिह ने बताया कि जिले में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के ताहत चिरगांव पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस टीम गुरूवार देर रात जब ओपारा पुल पर वाहन चेकिग के काम में लगी थी उसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि आगे की ओर एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा है और यह कोई बदमाश हो सकता है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने वहां जाकर एक मोटरसाइकिल सवार युवक को दबोचा और पूछताछ की। पूछताछ में उसने अपना नाम विशाल कुशवाहा निवासी गांव समथरी थाना चिरगांव बताया। विशाल ने वाहन चोरी में संलिप्तता की बात कबूली और बताया कि वह गैंग के रूप में काम करते हैं । कपिल कबूतरा मुख्य रूप से चोरी को अंजाम देता है और फिर गैंग को बाइकें उपलब्ध कराता है।


विशाल की निशानदेशी पर कपिल को पकड़ने के लिए पुलिस ध्वानी रोड कब्रिस्तान के पास भेरा डेरा रोड के किनारे पहुुंची । पुलिस ने वहां झाडियों से पांच बाइकें बरामद की लेकिन कपिल फरार हो गया। पुलिस अब कपिल कबूतरा की धरपकड़ में लग गयी है। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.