Political Gossip: जेपी नड्डा चार दिवसीय दौरे पर हिमाचल प्रदेश पहुंचे

Samachar Jagat | Saturday, 09 Apr 2022 12:06:47 PM
JP Nadda reaches Himachal Pradeshon four-day visit

NEW DELHI: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा चार दिवसीय यात्रा पर शनिवार को अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश पहुंचे, इस दौरान वह विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे और अगले चुनाव की तैयारी के लिए संगठनात्मक बैठकें करेंगे।

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी नेताओं से अपने गृह राज्यों का दौरा करने और आम जनता से जुड़ने को कहा.


 
हिमाचल चुनावों को ध्यान में रखते हुए, नड्डा चार राज्यों में विधानसभा चुनावों में पार्टी की ऐतिहासिक जीत के बाद लोगों के मूड को समझने और सरकार के कल्याण कार्यक्रमों पर प्रतिक्रिया प्राप्त करने का प्रयास करेंगे।

नड्डा राष्ट्रीय राजधानी में भगवा पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के साथ एक सम्मेलन आयोजित करने से पहले पार्टी की राज्य इकाई से टिप्पणी भी मांगेंगे, जिसके आधार पर भगवा पार्टी राज्य के चुनावों के लिए रणनीति तैयार करेगी।

नड्डा के दौरे की शुरुआत शनिवार को शिमला के विधानसभा चौक से पीटरहॉफ तक भव्य रोड शो के साथ होगी. सुबह करीब 11.10 बजे वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे। नड्डा रविवार को शिमला में एक संवाददाता सम्मेलन और सोमवार को दशरण में एक बूथ बैठक को संबोधित करेंगे। टूटू, दारलाघाट, नम्होल, बंदला, कोठी, चौक और घुमानी में वह पार्टी सदस्यों से मुलाकात करेंगे. भाजपा अध्यक्ष 11 अप्रैल को मंदिर शेड, साल्नू, मांड्रिघाट, मझवार, हरलोग, हवन पंचायत घर, तल्याना, कुठेरा और मोरसिंघी में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे.

नड्डा अगले दिन कोठीपुरा के एम्स जाएंगे और वहां किए जा रहे कार्यों को देखेंगे। झंडुट्टा, कंदौर, घागास और रघुनाथ पुरा में नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.