कमलनाथ प्रदेश के किसानों के विरुद्ध खड़े हैं-शिवराज

Samachar Jagat | Friday, 07 Aug 2020 05:28:24 PM
 Kamal Nath is standing against the farmers of the state - Shivraj

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ वास्तव में किसानों के हितैषी हैं, तो पंजाब के मुख्यमंत्री से अपनी मांग वापस लेने के लिए क्यों नहीं आग्रह कर रहे हैं।

श्री चौहान ने ट्वीट के माध्यम से कहा ‘कमलनाथ जी, हर विषय पर राजनीति करनी चाहिये, लेकिन नीति पहले होनी चाहिए। नीयत के खोटे लोग अपनी असफलता छुपाने के लिए हमेशा दूसरों को नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं। कांग्रेस झूठ पर झूठ बोले जा रही है, एपीइडीए की सुनवाई के समय कांग्रेस सरकार द्वारा वकील ही नहीं भेजे जाते थे।

पंजाब के मुख्यमंत्री नहीं चाहते कि मध्यप्रदेश को बासमती चावल का जीआई टैग मिले। श्री चौहान ने आगे कहा ‘कमलनाथ जी यदि किसानों के हितैषी हैं तो पंजाब के मुख्यमंत्री से अपनी मांग वापस लेने के लिए क्यों नहीं आग्रह करते? किसानों से उनके कल्याण का वादा करने और उस वादे पर अमल करने में बहुत अंतर होता है।

आपके  ट्वीट से लगता है कि आप पंजाब की कांग्रेस सरकार को अपनी मौन स्वीकृति प्रदान चुके हैं और प्रदेश के किसानों के विरुद्ध खड़े हैं। हमें पंजाब के जीआई टैग पर कोई आपत्ति नहीं, लेकिन मध्यप्रदेश को जीआई टैग ना मिले, इसके लिए कांग्रेस सरकार प्रयास करे तो यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.