Kappa Variant Cases In Rajasthan : राजस्थान में कोरोना के कप्पा वेरिएंट से 11 मरीज संक्रमित मिले, सर्वाधिक 4-4 मामले जयपुर और अलवर में पाए गए

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Jul 2021 11:46:42 PM
Kappa Variant Cases In Rajasthan: 11 patients were found infected with Kappa variant of Corona in Rajasthan, maximum 4-4 cases were found in Jaipur and Alwar.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट कप्पा वेरिएंट से आज मंगलवार को 11 मरीज संक्रमित पाए गए हैं। राज्य के चिकित्सा व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने आज मंगलवार को यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के कप्पा वेरिएंट से संक्रमित 11 मरीज मिले हैं। सर्वाधिक 4-4 मरीज अलवर और जयपुर से मिले हैं। 

 

Eleven cases of Kappa variant of COVID-19 have been detected in Rajasthan, says State Health Minister Raghu Sharma

(file photo) pic.twitter.com/vHaZl44ejW

— ANI (@ANI) July 13, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, राज्य के चिकित्सा मंत्री ने कहा कि इसके अलावा दो मरीज बाड़मेर जिले से और एक भीलवाड़ा में संक्रमित पाया गया है। चिकित्सा मंत्री ने बताया कि हालांकि कप्पा वेरिएंट, डेल्टा वेरिएंट के मुकाबले कम घातक है।

राजस्थान में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 28 नये मामले सामने आए हैं। राज्य में कोरोना संक्रमण अब नियंत्रण में है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.