Karnataka : कर्नाटक में एक ही दिन में कोरोना से 463 लोगों की मौत, येदियुरप्पा सरकार ने एक सप्ताह और बढ़ाया लॉकडाउन, अब इस तारीख तक रहेगा सब कुछ बंद?

Samachar Jagat | Thursday, 03 Jun 2021 07:04:30 PM
Karnataka: 463 people died of corona in a single day in Karnataka, Yeddyurappa government extended the lockdown for one more week, now everything will be closed till this date?

इंटरनेट डेस्क। कर्नाटक में कोरोना के मामले अभी भी लगातार बढ़ रहे हैं। राज्य में बिगड़ती स्थिति के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने आज गुरुवार को राज्य में लॉकडाउन को 14 जून तक बढ़ाने की घोषणा की है। राज्य भर में संक्रमण रोकने के लिए राज्य सरकार ने ये फैसला लिया है। राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 16387 नए मामले सामने आए हैं। 

 

COVID-19 situation is worse, that's why we have extended the lockdown by one week. I am hoping that everything will be fine after one week: Karnataka CM BS Yediyurappa pic.twitter.com/bANTbgJfKv — ANI (@ANI) June 3, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, सरकार ने 24 मई से 7 जून तक पाबंदियां लगाने की घोषणा की थी। अब इसे एक सप्ताह और बढ़ा दिया गया है। अब राज्य में 14 जून तक लॉकडाउन रहेगा। पहले की तरह जरूरी सेवाओं में छूट रहेगी। राज्य में 30 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से मारे जा चुके हैं। 

गौरतलब है कि बुधवार को राज्य में 463 लोगों की मौत हुई है। 21999 लोग कोरोना से रिकवर होकर घर लौटे हैं। एक्टिव मामलों की संख्या अभी भी 2.93 लाख है जो चिंता का विषय बनी हुई है।  



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.