Karnataka : बोम्मई ने मोहनदास पाई के निधन पर व्यक्त किया शोक

Samachar Jagat | Monday, 01 Aug 2022 04:58:39 PM
Karnataka : Bommai condoles the death of Mohandas Pai

बेंगलुरु : कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने उदयवाणी अखबार के संस्थापक और व्यापारी टी मोहनदास एम पई के निधन पर सोमवार को शोक व्यक्त किया। श्री पाई का लंबी बीमारी के बाद रविवार को निधन हो गया। वह 89 वर्ष के थे। श्री बोम्मई ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि श्री पाई सभी के लिए एक गुरु थे। उन्होंने ट्वीट किया,''वरिष्ठ व्यवसायी व उदयवाणी अखबार के संस्थापक टी. मोहनदास पाई के निधन ने मुझे झकझोर दिया। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें, जो सभी के लिए एक गुरु की तरह थे।’’

कांग्रेस नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा,''कई संघों और संगठनों में सबसे आगे रहने वाले और सामाजिक कार्यों में खुद को शामिल करने वाले श्री पाई का निधन दुखद है।’’ एक अन्य पूर्व मुख्यमंत्री व जनता दल (सेक्युलर) के नेता एच डी कुमारस्वामी ने कहा कि श्री पाई एक उत्कृष्ट प्रशासक थे और उन्होंने कई लोगों को रोजगार दिया। श्री पाई मणिपाल ग्रुप ऑफ इंस्टीट््यूशंस के संस्थापक थे और डॉ टीएमए पाई फाउंडेशन तथा उदयवाणी चलाने वाले मणिपाल मीडिया नेटवर्क में सेवाएं प्रदान करते थे। एक कानून स्नातक श्री पई डॉ टीएमए पाई के सबसे बड़े बेटे थे। श्री पाई ने इंडस्ट्रियल क्रेडिट एंड डेवलपमेंट सिडिकेट लिमिटेड का भी नेतृत्व किया, जो एक कंपनी है और पूर्ववतीã सिडिकेट बैंक लिमिटेड की उत्तराधिकारी भी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.