Karnataka के गृहमंत्री ने दक्षिण कन्नड़ जिले में रह रहे विदेशियों का सर्वेक्षण करने का निर्देश दिया

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Jun 2022 11:37:28 AM
Karnataka Home Minister directs to conduct survey of foreigners living in Dakshina Kannada district

मंगलुरु : कर्नाटक के गृहमंत्री अरगा ज्ञानेंद्र ने दक्षिण कन्नड़ जिले की पुलिस और पुलिस आयुक्तालय को निर्देश जारी किया है कि जिले में अवैध रूप से रहने वाले विदेशी नागरिकों का पुलिस थाने के स्तर पर सर्वेक्षण कराया जाए। मंत्री ने कहा कि इस सर्वेक्षण का उद्देश्य, वीजा की तय अवधि समाप्त हो जाने के बावजूद और वैध दस्तावेजों के बिना रहने वाले विदेशी नागरिकों का पता लगाना है।

उन्होंने कहा कि पुलिस को इसका पता लगाना होगा कि विदेशियों ने कहीं फर्जी आधार कार्ड, राशन कार्ड या मतदाता पहचान पत्र तो नहीं बनवा लिए। मंत्री ने इस मामले में पुलिस को दो सप्ताह के भीतर रिपोर्ट सौंपने को कहा है। ज्ञानेंद्र ने सोमवार की शाम को जिले की पुलिस के उच्च अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद, संवाददाताओं से कहा कि हाल में इस प्रकार का सर्वेक्षण बेंगलुरु में करवाया गया था और अवैध रूप से रह रहे लोगों को गिरफ्तार कर हिरासत केंद्र में भेज दिया गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.