कर्नाटक: राज्य विधानमंडल का संयुक्त सत्र 14 फरवरी से: बोम्मई

Samachar Jagat | Friday, 28 Jan 2022 11:00:01 AM
Karnataka: Joint session of state legislature from February 14: Bommai

बेंगलुरू: कर्नाटक राज्य विधायिका 14 से 25 फरवरी तक संयुक्त सत्र में बैठक करेगी, और बजट सत्र मार्च के पहले सप्ताह में होगा, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा।

कैबिनेट की बैठक के बाद, बोम्मई ने मीडिया से बात की और कहा कि कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई। "विशेषज्ञ समिति को स्कूलों, कॉलेजों और संगठनों से वर्तमान स्थिति और प्रबंधन, और स्कूलों और कॉलेजों के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में याचिकाएं मिली हैं। विशेषज्ञों की रिपोर्ट के आधार पर, एक उपयुक्त निष्कर्ष निकाला जाएगा "बोम्मई ने टिप्पणी की। मुख्यमंत्री ने कहा कि बीबीएमपी चुनाव पर भी चर्चा हुई।


 
शुक्रवार को सरकार के छह महीने पूरे होने पर एक समारोह में सरकार की उपलब्धियों का ब्योरा देने वाली पुस्तिका का विमोचन किया जाएगा।

बोम्मई के मुताबिक, मंत्रियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे अपने-अपने मंत्रालयों की उपलब्धियों को प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पेश करें ताकि प्रदर्शन बड़ी संख्या में लोगों तक पहुंच सके।

बोम्मई के अनुसार, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पार्टी संगठन से संबंधित मुद्दों पर विचार-मंथन करने और आने वाले दिनों में पार्टी और सरकार के बीच बेहतर समन्वय को बढ़ावा देने के लिए जल्द ही एक बैठक बुलाएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.