Kaushambi : आकाशीय बिजली गिरने से छह की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Jul 2022 10:15:46 AM
Kaushambi: Six killed due to lightning

कौशांबी : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मंगलवार को देर शाम आकाशीय बिजली गिरने की घटनाओं में एक किशोर सहित 06 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो लोग गंभीर रूप से झुलस भी गये हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आकाशीय बिजली गिरने से जिले के पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के कोरीपुर गांव निवासी लक्ष्मी (35 वर्ष), सराय अकिल थाना क्षेत्र के भक्कातनपुरवा निवासी रामप्रसाद (5० वर्ष), चरविथाना क्षेत्र की विSनदेवी, काजू गांव निवासी बसंत पासी (45 वर्ष), सटई गांव के एक 10 वर्षीय किशोर के अलावा लोधौर गांव के निवासी धर्मेंद्र की आकाशीय बिजली गिरने से मृत्यु हो गई। इन घटनाओं में दो व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गए। घायलों को इलाज के लिये स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस जनहानि पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए सभी मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने एवं घायलों का इलाज कराने के जिला प्रशासन को निर्देश दिये हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.