कविता पाटीदार और सुमित्रा वाल्मिक आज भाजपा प्रत्याशी के रूप में भरेंगे नामांकनपत्र

Samachar Jagat | Tuesday, 31 May 2022 10:38:46 AM
Kavita Patidar and Sumitra Valmik will file nomination papers as BJP candidates today

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से मध्यप्रदेश से राज्यसभा के लिए प्रत्याशी घोषित की गयीं सुश्री कविता पाटीदार और श्रीमती सुमित्रा वाल्मिक आज यहां वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में नामांकनपत्र दाखिल करेंगी।


प्रदेश भाजपा के अनुसार दोनों भाजपा प्रत्याशी नामांकनपत्र दाखिल करने के पहले प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे और मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और अन्य पार्टी नेताओं की उपस्थिति में कार्यालय परिसर में महापुरुषों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण करेंगी। इसके बाद वे राज्य विधानसभा में राज्यसभा निर्वाचन के लिए बनाए गए चुनाव कार्यालय पहुंचकर नामांकनपत्र दाखिल करेंगी।


सुश्री कविता पाटीदार इंदौर जिला पंचायत की अध्यक्ष रह चुकी हैं और वे अन्य पिछड़ा वर्ग को प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं। वे वर्तमान में प्रदेश भाजपा महामंत्री हैं। इसके अलावा श्रीमती सुमित्रा वाल्मिक प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष हैं और अनुसूचित जाति वर्ग का प्रतिनिधित्व करने के साथ ही जबलपुर में पार्षद रह चुुकी हैं।


मध्यप्रदेश से राज्यसभा के तीन स्थानों के लिए निर्वाचन हो रहा है और नामांकनपत्र दाखिले की आज अंतिम तिथि है। कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तन्खा सोमवार को ही अपना नामांकनपत्र दाखिल कर चुके हैं। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.