Kejriwal ने अहमदाबाद में ऑटो-रिक्शा चालक के घर जाकर रात का भोजन किया

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Sep 2022 09:21:45 AM
Kejriwal had dinner at the auto-rickshaw driver's house in Ahmedabad

अहमदाबाद |  आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविद केजरीवाल ने सोमवार रात अहमदाबाद में एक ऑटो-रिक्शा चालक का निमंत्रण स्वीकार कर उसके घर जाकर रात का भोजन किया। लेकिन, इससे पहले सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री की अपने होटल के बाहर तैनात पुलिस अधिकारियों के साथ काफी तीखी बहस भी हुई। केजरीवाल आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं के साथ ऑटो-रिक्शा में सवार होकर उसके घर गए और वहां रात्रिभोज किया। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कटाक्ष किया और उन्हें “अभिनेता” करार दिया।

ऑटो-रिक्शा चालक के घर जाने से पहले केजरीवाल की सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर एक पांच सितारा होटल के बाहर कुछ पुलिस अधिकारियों के साथ तीखी बहस हुई, क्योंकि दिल्ली के मुख्यमंत्री पुलिसकर्मियों को अपने साथ ले जाने के लिए तैयार नहीं थे।
केजरीवाल इसी होटल में ठहरे हुए हैं। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आप के अभियान के तहत दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आए केजरीवाल ने दोपहर के समय अहमदाबाद में ऑटो-रिक्शा चालकों की एक सभा को संबोधित किया। केजरीवाल के संबोधन के बाद शहर के घाटलोदिया इलाके के रहने वाले विक्रम दंतानी नाम के एक ऑटो रिक्शा चालक ने उनसे अनुरोध किया कि वह उसके घर पर रात का खाना खाएं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने इस पर तुरंत 'हां’ में जवाब दिया।  जब केजरीवाल ने उनसे उन्हें अपने होटल से लेने और अपने ऑटो-रिक्शा में अपने घर ले जाने का आग्रह किया तो दंतानी मान गए। आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया और पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव इसुदान गढ़वी भी केजरीवाल के साथ दंतानी के ऑटो-रिक्शा में बैठकर उसके घर गए। सुरक्षा प्रोटोकॉल पर बहस के बाद, एक पुलिस अधिकारी ऑटो-रिक्शा चालक के पास बैठ गया, जबकि पुलिस के दो वाहन ऑटो-रिक्शा के साथ चल रहे थे। केजरीवाल और आप के अन्य नेताओं ने दंतानी के घर में फर्श पर बैठकर खाना खाया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.