Kerala Corona Report Today : कोरोना वायरस से केरल में एक ही दिन में 52 रोगियों की मौत, साढ़े चार हजार से अधिक नये मामले मिले, अब तक 41 हजार से ज्यादा मौतें

Samachar Jagat | Saturday, 04 Dec 2021 06:35:13 PM
Kerala Corona Report Today : 52 patients died in Kerala in a single day due to corona virus, more than four and a half thousand new cases were found, so far more than 41 thousand deaths

इंटरनेट डेस्क। केरल में कोरोना वायरस संक्रमण देश में सबसे तीव्र गति से बढ़ रहा है। बीते 24 घंटे में केरल में आज शनिवार को कोरोना के मामलों में कमी देखी गई है। शनिवार को 4 हजार से ज्यादा कोरोना के केस सामने आये हैं। केरल में 4,557 नए कोरोना रोगी मिले हैं। वहीं इस अवधि में 52 मरीजों ने एक ही दिन में दम तोड़ दिया है। केरल में कोरोना वायरस के सक्रिय मरीजों की संख्या 41 हजार से ज्यादा है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, केरल में कोरोना से मरने वालों की संख्या कुल संख्या 41,124 है। वहीं केरल में कोरोना वायरस से अब तक 48 लाख से ज्यादा लोगों को कोरोना से रिकवर किया जा चुका है। वहीं कोरोना के सक्रिय मरीजों की कुल संख्या 41,439 है।

केरल में कोरोना को से बीते 24 घंटे में 5,108 लोगों को रिकवर किया गया है। वहीं बीते 24 घंटे में 60 हजार से ज्यादा राज्य में कोरोना टेस्ट किये गए हैं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.