केशुभाई सदैव हमारी स्मृति में रहेंगे : Shah

Samachar Jagat | Thursday, 29 Oct 2020 04:30:01 PM
Keshubhai will always be in our memory: Shah

नयी दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि वह सदैव हमारी स्मृति में रहेंगे। श्री पटेल का आज सुबह अस्पताल में निधन हो गया।

श्री शाह ने ट््िवट कर कहा, '' गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल जी के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। उनका लम्बा सार्वजनिक जीवन गुजरात की जनता की सेवा में समर्पित रहा। केशुभाई के निधन से गुजरात की राजनीति में ऐसी रिक्तता आयी है जिसका भरना आसान नहीं है। उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ।’’

उन्होंने कहा , '' भारतीय जनता पार्टी में रहते हुए गुजरात में संगठन को सशक्त करने में केशुभाई ने अहम भूमिका निभाई। सोमनाथ मंदिर के ट्रस्टी के रूप में उन्होंने मंदिर के विकास में हमेशा बढè चढèकर सहयोग किया। अपने कार्यों व व्यवहार से केशुभाई सदैव हमारी स्मृति में रहेंगे। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें।’’ (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.