Khandwa : कोरोना संक्रमण को लेकर कई राज्य सरकारें अभी भी सतर्क, मध्य प्रदेश के खंडवा में कोविड वैक्सीन की दोनों डोज नहीं लगवाई तो नहीं मिलेगी शराब, दोनों डोज का सर्टिफिकेट दिखाने पर ही मिलेगी दारू की बोतल..!

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 03:11:50 PM
Khandwa :  Many state governments are still alert regarding corona infection, if both doses of Kovid vaccine are not administered in Khandwa, Madhya Pradesh, alcohol will not be available, liquor will be available only after showing certificates of both doses.

इंटरनेट डेस्क। कोरोना संक्रमण को लेकर कई राज्यों की सरकारें अभी भी सतर्क दिखाई दे रही हैं। हालांकि वर्तमान में कोरोना संक्रमण देशभर में बहुत कम हो गया है। 10 से 12 हजार के करीब कोरोना रोगी हर रोज सामने आ रहे हैं। मध्यप्रदेश में हाल ही में कोरोना प्रतिबंध पूरी तरह हटा लिये गए हैं। एमपी में अब विवाह समारोह और थिएटर में भी दर्शकों की मौजूदगी पर कोई खासा प्रतिबंध नहीं होगा। लेकिन जैसे थिएटर में जाने से पहले कोविड सर्टिफिकेट दिखाना होगा वैसे ही मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में प्रशासन की ओर से एक अनोखा आदेश जारी किया है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, मध्यप्रदेश के खंडवा जिला आबकारी अधिकारी ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिले के सभी सरकारी शराब की दुकानों को निर्देश जारी किया है कि शराब की आपूर्ति उन्हीं लोगों को की जाये जिन्होंने कोविड वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिये हैं। यदि कोई ग्राहक बिना दोनों डोज के सर्टिफिकेट के शराब लेने पहुंचेगा तो उसे शराब नहीं दी जाएगी। 

गौरतलब है अब कई राज्यों में इस तरह के प्रतिबंध लागू किये जा रहे हैँ। दरअसल कई राज्यों में कोरोना वैक्सीन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए इस तरह के उपाय अपनाए जा रहे हैं। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.