इतने करोड़ है PM मोदी की कुल संपत्ति, जानकर होगी हैरानी

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Jun 2020 10:48:24 AM
Know about total net worth of pm modi

पीएम मोदी की लोकप्रियता के बारे में बताने की जरूरत नहीं है। वे हमेशा से ही भारत लोगों के फेवरेट रहे हैं। पीएम मोदी एक ईमानदार नेता है और आपको जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी किसी भी सरकारी सुविधा का लाभ नहीं लेते बल्कि खुद का खर्चा खुद ही उठाते हैं। वे अपनी सैलरी भी पूरी नहीं लेते हैं।

पीएम मोदी की संपत्ति को लेकर कई बार सवाल उठाए जाते हैं ;लेकिन एक पीएम होने के बाद भी उनकी कुल संपत्ति काफी कम है। हम आपको उस संपत्ति के बारे में बताएंगे जिसका ब्यौरा खुद पीएम मोदी ने 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान दिया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास गुजरात के गांधीनगर में 2.5 करोड़ रुपये की संपत्ति है। पीएम के पास 1.27 करोड़ रुपये की सावधि जमा है। शपथ पत्र के अनुसार संपत्ति का मूल्य, जिसमें भूखंड पर एक आवासीय इकाई शामिल है, का आकलन 1.1 करोड़ रुपये है।

उन्होंने 1.41 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 1.1 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति घोषित की थी। मोदी के पास सेक्टर -1, गांधीनगर में 3,531 वर्ग फुट का प्लॉट है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.