Lalu और Nitish शीघ्र एकसाथ करेंगे सोनिया से मुलाकात

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Sep 2022 09:18:23 AM
Lalu and Nitish will soon meet Sonia together

पटना |  2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष को एकजुट करने की मुहिम में लगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शीघ्र ही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे । बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष को एकजुट करने के उद्देश्य से उनके पिता लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से एकसाथ मुलाकात करेंगे । उन्होंने कहा कि श्रीमती सोनिया गांधी के विदेश से लौटने के बाद यह मुलाकात होगी ।

गौरतलब है कि श्री नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ विपक्ष की एकजुटता के लिए बीते दिनों दिल्ली में कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की थी, लेकिन श्रीमती गांधी के देश से बाहर रहने के कारण उनसे मुलाकात नहीं हो पाई थी ।श्री यादव ने कहा कि 20 लाख रोजगार के दावे को लेकर सरकार पूर्ण रूप से तैयार है और अपने वादे पर कायम है। उन्होंने कहा कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्या कह रहा है । जिनको विश्वास नहीं हो रहा है वे कुछ दिन रुकें फिर देखें कि सरकार 20 लाख लोगों को रोजगार देने के वादे को कैसे पूरा करती है। इसके लिए महागठबंधन सरकार प्रतिबद्ध है और यह अवश्य किया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.