Lalu Prasad Yadav : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पासपार्ट रिलीज करने से जुड़ी याचिका पर सुनवाई टली

Samachar Jagat | Friday, 10 Jun 2022 01:14:30 PM
Lalu Prasad Yadav : Hearing on petition related to release of passport of RJD supremo Lalu Prasad Yadav adjourned

रांची | राष्ट्रीय जनता दल ( राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के पासपोर्ट रिलीज करने से जुड़ी याचिका पर रांची स्थित सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई शुक्रवार को टल गयी और अब मामले की अगली सुनवाई 14 जून को होगी। अब 14 जून को सीबीआई की विशेष अदालत में सुनवाई के बाद ही श्री यादव के पासपोर्ट रिलीज करने के मसले पर फैसला आ जाएगा। इसलिए फिलहाल इलाज के लिए लालू प्रसाद यादव के सिगापुर जाने फैसले पर ग्रहण लग गया है।

राजद प्रमुख की ओर से सीबीआई की विशेष अदालत में याचिका दायर कर पासपोर्ट रिलीज करने की मांग की है। उनकी ओर से अदालत को यह जानकारी दी गयी है कि वे किडनी समेत अन्य गंभीर बीमारियों से ग्रसित है और इलाज के लिए सिगापुर के चिकित्सकों से संपर्क में है। वहीं सिगापुर में इलाज के लिए पासपोर्ट की जरूरत है। इस मामले में स्पेशल कोर्ट में एक तिथि को सुनवाई भी हो चुकी है।

ज्ञातव्य हो कि चारा घोटाले मामले में सुनवाई के दौरान सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू प्रसाद यादव का पासपोर्ट जब्त कर लिया है। वहीं सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के पांच अलग-अलग मामलों में सजा सुनायी है, बाद में सजा की आधी अवधि पूरा होने पर उन्हें सशर्त जमानत भी मिल गयी है लेकिन इसमें पासपोर्ट अदालत में जमा करने और मोबाइल नंबर नहीं बदलने की शर्त शामिल है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.